You are here
Home > हिंदी > सोनम कपूर को मिला नेशनल अवाॅर्ड, बॉयफ्रेंड आनंद अहुजा भी साथ -देखिये तस्वीरें!

सोनम कपूर को मिला नेशनल अवाॅर्ड, बॉयफ्रेंड आनंद अहुजा भी साथ -देखिये तस्वीरें!

आज दिल्‍ली में 64वें राष्‍ट्रीय पुरस्‍कारों का वितरण समारोह शुरूहो चूका है। यह मौका किसी भी एक्टर के लिए एक सपने की तरह है। ओइस साल का बेस्ट एक्टर का खिताब अक्षय कुमार को मिला है। ऐसे में वो अपनी फॅमिली के साथ इस अवार्ड समारोह का हिस्सा बने। साथ ही एक्ट्रेस सोनम कपूर को उनकी फिल्म नीरजा के लिए स्‍पेशल मैंशन पुरस्‍कार दिया गया।

सोनम इस खासे मौके पर अपने पिता अनिल कपूर और अपने बॉय फ्रेंड आनंद आहूजा के साथ इस समारोह का हिस्सा बनी। सोनम ने इस ख़ास अवसर में अपने बॉयफ्रेंडही अपनी ख़ुशी का हिस्सा बनाया। सोनम की फिल्म नीरजा ने उन्हें पिछले साल कई अवार्ड दिलाये लेकिन नेशनल अवार्ड मिलने की ख़ुशी इससे कही ज़यादा होती है। यह सोनम की इस फोटो से साफ़ नज़र आ रहा है।

राष्‍ट्रपति प्रणव मुखर्जी के हाथों से सोनम ने भी इस अवार्ड को स्वीकार।एक्‍ट्रेस सोनम कपूर की फिल्‍म ‘नीरजा’ को ‘बेस्‍ट हिंदी फिल्‍म’ चुना गया है और इसी फिल्‍म के लिए सोनम कपूर को स्‍पेशल मैंशन पुरस्‍कार दिया जाएगा  उनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना ह नहीं था। आदिल हुसैन को उनकी फिल्‍म ‘मुक्तिभवन’ के लिए विशेष पुरस्‍कार मिला है।

खबरों की माने तो इनदिनों सोनम कपूर दिल्ली बेस्ड बिज़नसमैन आनंद आहूजा को डेट कर रही है। पिछले कुछ सालों से सोनम कपूर आनंद को लेकर काफी सीरियस नज़र आ रही है। आये दिन यह दोनों कभी किसी वेकेशन तो कभी किसी फॅमिली फंक्शन में एक साथ नज़र आते है। भले ही सोनम ने मीडिया के सामने कभी अपने इश्क को मंजूरी नहीं दी हो लेकिन अगर आप अगर उनका इन्स्टाग्राम देख्नेगे तो आपको यह अंदाज़ा हो जाएगा की आनंद उनके दोस्त से कभी बढ़कर हैं।

Comments

comments