You are here
Editor's Choice 

सैफ अली खान की बेटी के साथ अपने जीजाजी को लॉन्च करेंगे सलमान

सलमान खान जल्द ही अपने जीजाजी आयूष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे. बताया जा रहा है कि यह करण जौहर और सलमान का जॉइंट वेंचर होगा. और इसी फिल्म से ही सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान पटौदी भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी.
बताया जा रहा है कि आयूष को बॉलीवुड में लेकर आने पर अर्पिता ने सलमान को कई बार कहा था. लेकिन जब वह नाराज हो गईं तो बहन की जिद के आगे सलमान ने भी घुटने टेक दिए. हालांकि इससे पहले आई खबरों में यह तो तय हो गया था आयूष  को इंस्डट्री में लाने के लिए बड़ी तैयारी की जा रही है लेकिन सलमान इसमें कहां तक इंवॉल्व होंगे, यह जानकारी सामने नहीं आई थी.

इसी के साथ आपको बता दे कि जहां अर्पिता के पति अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी में लगे हैं वहीं वह फिल्म डी-डे के लिए अपने फ्रेंड्स- वरुण धवन और कार्तिक आर्यन को फिटनेस ट्रेनिंग दे रही हैं.

आयूष का पॉलिटिकल बैकग्राउंड
आपको बता दें कि आयूष शर्मा हिमाचल प्रदेश की एक बड़े राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनके दादाजी सुखराम और पि‍ता अनिल शर्मा मंत्री रह चुके हैं. दिल्ली पब्लिक स्कूल से पढ़े आयूष कभी शेफ अनने का सपना देखते थे.

सारा भी लॉन्च के इंतजार में 
सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह बेटी सारा अली खान को लेकर लंबे अर्से से चर्चा है कि वह  बॉलीवुड में एंट्री लेंगी. लेकिन उनके लिए अभी तक कोई लॉन्चि‍ंग पैड फाइनल नहीं हुआ है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से उनके फिल्मों में आने की चर्चा में भी कोई दम नहीं निकला. वहीं रितिक और रणवीर सिंह के अपोजिट उनके लॉन्च की खबरें भी ठंडी पड़ गईं. अब उम्मीद है कि सारा अली खान को सलमान का साथ मिलेगा!

Comments

comments

Loading...

Related posts