You are here
Editor's Choice 

मुंबई से न जा पाए प्रेमिका, इसलिए प्रेमी ने बनाया खौफनाक प्लान, पुलिस के भी उड़े होश

मुंबई पुलिस एक ऐसे युवक की तलाश कर रही है, जिसने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके बताया कि उत्तर प्रदेश की ओर जाने वाली एक ट्रेन में बम लगाया गया है. बाद में खुलासा हुआ कि आरोपी युवक ने यह झूठी ख़बर पुलिस को इसलिए दी थी, ताकि उसकी प्रेमिका के पिता उसे साथ लेकर न जाएं.

मुंबई पुलिस ने आरोपी युवक की पहचान कर ली है. लेकिन अभी तक वह युवक पुलिस के हाथ नहीं आया है. उस युवक ने मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके उत्तर प्रदेश की तरफ जाने वाली एक ट्रेन में बम लगाए जाने की झूठी ख़बर दी थी. उसी ट्रेन से युवक की प्रेमिका और उसके पिता मुंबई से यूपी जा रहे थे.

कुरार पुलिस के अनुसार, आरोपी युवक मालाड़ ईस्ट के पठानवाड़ी में रहने वाली 17 वर्षीय एक लड़की से प्यार करता है. उसे पता चला कि लड़की के पिता उसे लेने आए हैं. लड़की और उसके पिता लखनऊ एक्सप्रेस ट्रेन से 5 मई को शहर छोड़ कर चले जाएंगे. युवक ने प्रेमिका को रोकने के लिए एक खौफनाक साजिश रची.

उसने मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया और दावा किया कि यूपी से चलने वाली लखनऊ एक्सप्रेस ट्रेन में बम लगाया गया है और उसे उड़ा दिया जाएगा. कॉल करने वाले ने पीड़ित की सटीक पहचान भी पुलिस को बता दी. उसने इस मामले में लड़की के पिता के आरक्षित टिकट का विवरण और आवासीय पता भी पुलिस को बता दिया.

पुलिस फौरन कॉलर के बताए पते की तरफ कूच कर गई. पुलिस मलाड़ ईस्ट पहुंच गई. पुलिस को पता चला कि वह शख्स पेशे से एक दर्जी है. वह अपनी बेटी के साथ उसी दिन ट्रेन ले उत्तर प्रदेश जा रहा था. पुलिस ने तब उनके सामान की तलाशी ली. लेकिन पुलिस को कुछ आपत्तिजनक नहीं मिला. पुलिस ने ट्रेन की जांच भी कराई. लेकिन कुछ नहीं मिला.

जब पुलिस ने आगे की जांच पड़ताल की और पीड़ित की बेटी से पूछताछ की तो सारा मामला खुल गया. टेलर की बेटी ने अपने प्रेमी की योजना के बारे पुलिस के सामने खुलासा कर दिया.

कुरार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एलटी वानमाने ने बताया कि आरोपी युवक का मोबाइल फोन बंद आ रहा है. वह शहर से भागने की कोशिश कर सकता है, लेकिन पुलिस उसे जल्द ही पकड़ लेगी. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Source

Comments

comments

Loading...

Related posts