You are here
Editor's Choice 

मां की चाहत AAP छोड़ भाजपा ज्वाइन करें कपिल मिश्रा, बेटे ने दिया ये जवाब

दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा मंत्रिमंडल से हटाए जाने के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक कपिल मिश्रा ने रविवार को बड़ा खुलासा करने का दावा किया है। वहीं, कपिल मिश्रा को भाजपा पार्षद व मां अन्नपूर्णा मिश्रा ने बेटे का जबरदस्त तरीके से बचान करते हुए सीधे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि कपिल मिश्रा भाजपा में आए। उधर, रविवार सुबह कपिल ने कहा- ‘मैं पार्टी का संस्थापक सदस्य हूं और पार्टी में ही रहूंगा।

भारतीय जनता पार्टी की नेता व पूर्वी दिल्ली नगर निगम की पूर्व महापौर डॉ. अन्नपूर्णा मिश्रा बेटे कपिल मिश्रा को मंत्री के पद से हटाने पर कहा कि अरविंद केजरीवाल से यही उम्मीद थी। ये बताता है कि अरविंद केजरीवाल किस तरह के हैं। उन्होंने केजरीवाल पर सवाल उठाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ जो आंदोलन था वह झूठ है।

अन्नपूर्णा मिश्रा ने कहा कि दिल्ली की सत्ता लगातार कमजोर हो रही है। उन्होंने कहा कि मेरे बेटे का कद अरविंद केजरीवाल से ज्यादा बड़ा है। मेरे बेटे पर किसी तरह का कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है।

उन्होंने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी मैं हूं पर वक़्त बताएगा कि आगे क्या होने वाला है। कपिल मिश्रा के सवाल पर कहा कि यह कपिल को तय करना है कि वह क्या करेगा और कहां जाएगा। हालांक, अन्नपूर्णा ने कहा कि मैं भाजपा में और चाहती हूं कि वह भाजपा में आए।

Source

Comments

comments

Loading...

Related posts