You are here
Home > Editor's Choice > ‘बाहुबली 2’ की 4 बातें, जो आप नोटिस नहीं कर पाए

‘बाहुबली 2’ की 4 बातें, जो आप नोटिस नहीं कर पाए

हाल ही में बाहुबली २ रिलीज हुआ हे। हम सब को पता हे की फिल्म काफी अच्छा कमाई और अच्छा ब्यापार के साथ काफी नाम कमा रहा हे। जाहिर सी बात हे की फिल्म के पहले भाग में जो रहस्य था उसी के बल पे और दूसरे भाग के इफ़ेक्ट और पिक्चर के वजह से फिल्म काफी फेमस हुआ हे। फिल्म को देख ने के बाद काफी लोगों ने अपना ब्यचार भी सोशल मीडिया में दिया हे। पर उन्होंने ये सब नहीं पकड़ पाए होंगे जो हम आपको इस लिस्ट में दिखाएंगे। इस लिस्ट को देख के आपको इसके मिस्टेक के बारे में पता चल जायेगा।

1. कट्टपा तो नॉन-वेजीटेरियन थे?

कटप्पा नॉन-वेजीटेरियन है. उसने खुद बताया. चकोर पक्षी के संदर्भ में कटप्पा ने बोला है, लेकिन बढ़िया मीट का उसे आइडिया नहीं है. कौन चकोर खाता है यार?

2. दूसरे भाग में तम्मना को एक भी डायलॉग नहीं!!

पहले भाग में अपने देखा हो गए की तम्मना भटिआ यानि फिल्म के एवंकिता को खास कर के फ़रमाया गया था। पर दूसरे भाग में बिचारि को एक भी डायलॉग नहीं दिया गया बोल ने के लिए।

3. कट्टपा नहीं करता था किसी का इज़्ज़त ?

कटप्पा किसी की इज्जत नहीं करता, खुद की भी नहीं. प्रभु-प्रभु करता है. जब मौका मिलता है, किसी को भी चहेट लेता है.

4. फिज़िक्स नियमों की तो ऐसी की तैसी।

फिज़िक्स के सारे नियमों को धता बताकर फिल्म में बाहुबली उड़ता रहता है, लेकिन एक सीन में फिजिक्स के Resonance के नियम का गज़ब इस्तेमाल हुआ है. जब सैनिक और लोग एक साथ बाहुबली के सम्मान में ड्रम बजाते हैं और भाला पटकते हैं. तब महल दरकने लगता है.

Source

Comments

comments