You are here
Editor's Choice 

पहले शर्ट पर थूका और फिर कर दिया नाबालिग दोस्त का मर्डर

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक नाबालिग लड़के की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. मृतक के परिजन इसे हत्या बता रहे हैं. पुलिस ने मृतक के नाबालिग दोस्त पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

घटना फरीदाबाद के बदरपुर बॉर्डर की है. मृतक राहुल का बादशाह खान अस्पताल में बच्चे का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, फरीदाबाद के पल्ला क्षेत्र का रहने वाला राहुल कक्षा 8वीं का छात्र था. राहुल अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था.

मृतक के पिता छोटे लाल की मानें तो खेलकूद के दौरान राहुल के दोस्त करण ने उसकी शर्ट पर गुटखा थूक दिया था. इस बात पर दोनों में कहासुनी शुरू हो गई और करण ने राहुल को थप्पड़ मार दिया. छोटे लाल का आरोप है कि करण ने तैश में आकर राहुल की गला घोंटकर हत्या कर दी.

वहीं पुलिस ने राहुल के पिता के आरोपों को नकारते हुए बताया कि कुछ साल पहले राहुल छत से गिरा था, जिसके कारण उसके सिर पर चोट लगी थी. खेलकूद के दौरान शायद राहुल के सिर पर उसी जगह फिर से चोट लग गई, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. बहरहाल परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने करण के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है. पुलिस राहुल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है.

Comments

comments

Loading...

Related posts